अस्पताल को पीएचसी में चयनित होने पर ग्रामीणो ने खुशी जाहिर की - Do Kadam Ganv Ki Or

Do Kadam Ganv Ki Or

पढ़े ताजा खबरे गाँव से शहर तक

Recent Tube

test banner

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

21 अप्रैल 2017

अस्पताल को पीएचसी में चयनित होने पर ग्रामीणो ने खुशी जाहिर की

विधायक व सरपंच ने स्टाफ को बधाईया दी

@ प्रकाश राठौड़

जालोर/मालवाड़ा। प्रदेश में संचालित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रो में से 29 श्रेष्ठ प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रो को फरवरी 2017 में रिकोगनिशन प्रोग्राम के तहत श्रेष्ठ पीएचसी के रूप में जालोर जिले के रानीवाडा तहसिल के मालवाड़ा गांव के स्वास्थ्य केन्द्र को पीएचसी पर चयनित होने पर ग्रामीणो ने खुशी जाहिर कर अस्पताल में कार्यरत डाक्टर सहित समस्त स्टापो का स्वागत किया गया।
निदेशक जनस्वास्थ्य डाक्टर वी.के. माथुर ने बताया कि पीएचसी रिकोगनिशन प्रोग्राम के तहत प्रतिमाह पीएचसी पर उपचार हेतु प्रतिदिन ओपीडी व प्रसव में सख्या व बढोतरी प्रसव पुर्व जाॅचे टीकाकरण रिर्पोटिग एवं स्टाप उपस्थिति ईत्यादी मापदंडो से प्राप्त अंको का चयन किया गया। उन्होने बताया कि प्रणाली प्रतिमाह कि जायेगी। प्रतिमाह श्रैश्ठ प्राथमिक स्वास्थ्य कैन्द्रो को चयनित कर समान्नित किया जायेगा।

इनका कहना हैमालवाड़ा स्वास्थ्य केन्द्र के डाक्टरो सहित पुरी टीम व सभी सदस्यो का आभार जो इस साल इतनी मेहनत की जिससे मालवाड़ा पीएचसी में चयनित हुआ। 
-भोपाल कंवर सरपंच ग्राम पंचायत मालवाड़ा। 

इनका कहना है इसका श्रेय मुख्यमंत्री वसुधरा राजे को दिया जाता है व अस्पताल के कर्मियो व भामाशाहो को जिनके प्रयासो से मालवाड़ा को पीएचसी में सम्मिलित किया गया।  
-विधायक नारयणसिह देवल रानीवाड़ा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages