सिणधरी। न्याय आपके द्वार राजस्व लोक अदालत में कई प्रकरणों का निस्तारण हुआ। - Do Kadam Ganv Ki Or

Do Kadam Ganv Ki Or

पढ़े ताजा खबरे गाँव से शहर तक

Recent Tube

test banner

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

28 मई 2018

सिणधरी। न्याय आपके द्वार राजस्व लोक अदालत में कई प्रकरणों का निस्तारण हुआ।

सिणधरी। न्याय आपके द्वार राजस्व लोक अदालत में कई प्रकरणों का निस्तारण हुआ।
अशरफ खान की रिपोर्ट
बाड़मेर/सिणधरी। पंचायत समिति के ग्राम पंचायत सड़ा में राजस्व लोक अदालत अभियान न्याय आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। एसडीएम अंजुम ताहिर शमा ने राजस्व लोक अदालत अभियान के दौरान राजस्व एवं अन्य मामलों को प्राथमिकता से निस्तारित कर आमजन को राहत पहुंचाने के संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिये। ग्रामीणों को भी आपसी समझाइश के जरिए गांव के वाद रहित बनाए जाने की अपील की। 

शमा  ने कहा कि राज्य सरकार की मंशा अनुसार गांव को वाद रहित घोषित करवाने के लिए ग्राम पंचायत मुख्यालय पर लोक अदालत का आयोजन हो रहा है। इस अभियान के जरिए ग्रामीणों से जुड़ी सभी प्रकार के समस्याओं का मौके पर निस्तारण किया जाएगा इस दौरान पानी.बिजली एवं सड़क सुविधा उपलब्ध कराने के संबंध में भी कार्य योजना बनाने के निर्देश संबंधित विभागीय अधिकारियों को दिए।  अंजुम ताहिर शमा ने आम जनता से इस अभियान का लाभ उठाने का आह्वान किया। तहसीलदार अरुण कुमार त्रिवेदी  ने ग्रामीणों को राष्ट्रीय लोक अदालत के तहत आयोजित न्याय आपके द्वार कार्यक्रम के तहत आयोजित लोक अदालत मे नामातंरण बंटवारा राजस्व प्रतिलिपि सहित कई प्रकरणों का निस्तारण किया गया शिविर के अंतर्गत भुमि-नामांतारण बंटवारा नाम शुध्दिकरण के निपटारे की  विस्तार से जानकारी दी। इसमें कई प्रकरणों का निस्तारण किया गया। इस अवसर पर सडा  सरपंच  भंवरलाल कलबी एवं कई समाज सेवी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित थे।

1 टिप्पणी:

  1. Kishore Vaigyanik Protsahan Yojana KVPY 2018 is a national level examination administered by the Indian Institute of Science. KVPY 2018 Exam Date, Application.

    उत्तर देंहटाएं

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages