समदड़ी। पंचायत समिति  की साधारण बैठक, सदस्य दिखे नाराज, अधिकारी नही देते ध्यान  - Do Kadam Ganv Ki Or

Do Kadam Ganv Ki Or

पढ़े ताजा खबरे गाँव से शहर तक

Recent Tube

test banner

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

28 मई 2017

समदड़ी। पंचायत समिति  की साधारण बैठक, सदस्य दिखे नाराज, अधिकारी नही देते ध्यान 

@ राजेश भाटी


बाड़मेर।
समदड़ी। पंचायत समिति समदड़ी की साधारण बैठक शुक्रवार को प्रधान पिंकी चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित हुई जिसमे सबसे ज्यादा पेयजल सबंधी मुद्दे छाए रहे। वही पंचायत समिति सदस्यों ने बताया की हर महीने बैठक नही बुलाई जाती हैं जिससे वो शुक्रवार की बैठक में नाराज दिखी और बिच में ही एक एक सदस्य बैठक से रवाना होने लगे अधिकारियो ने समझाइस करके वापस बैठक में बुलाया। सरपंच कोटड़ी हीरालाल भील ने बैठक में बताया की खरटीया  में दो जीएलआर सेक्शन होने के बाद भी जलदायक विभाग द्वारा noc के लिए रोज चक्कर काटने पड रहे हैं। वही राखी सरपंच दुर्गदास सिंह ने बताया की वालु गाँव में समय पर पानी की सप्लाई नही होने से लोगो का पानी के बिना बुरा हाल हैं।
जिस पर सिवाना विधायक हमीरसिंह भायल ने जलदायक अधिकारियो को समय पर पानी सप्लाई की बात कही उपप्रधान लक्ष्मण सिंह कोटड़ी ने कहा की कोई अधिकारी सुनवाही नही कर रहा हैं सिर्फ झुठा आश्वासन देता हैं और कोई काम नही होता।  इस के साथ ही बैठक से एक एक पंचायत समिती सदस्य बहार जाने लगा तो विकास अधिकारी अतुल सोलंकी ने सदस्यों से समझाइस की और उनकी मांग पर हर महीने पंचायत समिति की साधरण बैठक बुलाने का आश्वासन दिया। जिला परिषद सदस्य सोहनसिंह भायल ने जलदायक कर्मचारियों से लालाना जंजर हालात में बनी ढंकी से कभी भी कोई हादसा हो सकता है, उन्होंने उस ढंकी को हटाने की मांग की है। खेजडियाली  सरपंच ममता भील ने पातो का बाड़ा में खराब विधुत का पोल हटाने की बात कही संगीता  भील रानिदेशपुरा ने गाँव के बीचो बीच सड़क पर पानी के भराव को ठीक करने की मांग की जिस पर pwd के अधिकारी चम्पालाल बामणिया ने जल्द ही ठीक करने का विशवास दिलाया । वही विकास अधिकारी ने जनप्रतिनिधीयो से अधिकारियो से सही ठंग से बात करने को कहा। पंचायत समिति सदस्य सीता देवी पटेल ने समदड़ी सामुदायींक स्वास्थ केंद्र पर चिकित्साकी कमी को ध्यान में रखते हुए बालोतरा नाहटा अस्पताल के डॉक्टर अरविंद पटेल को सप्ताह में एक दिन समदड़ी लगाया जाए विधायक हमीरसिंह ने अधिकारियो को जल्द से जल्द समस्याओ का समाधन करने की बात कही।


बैठक में ये रहे मौजूद
जिला परिषद सदस्य विजयलक्ष्मी राजपुरोहित, इदाराम चौधरी, समदड़ी तहसीलदार सुरेन्द्रसिंह खागरोत, सरपंच उम्मेदा राम  बामसीन, सगीता रानिदेशीपुरा, ममता भील खेजडियाली, देवकिशन ढींढस, भगाराम भलरो का बाड़ा, दुर्गदाससिंह राखी, लादूराम फूलण, रविन्द्र सिंह जाट स्टेशन, डायाराम रातड़ि, पंचायत समिति सदस्य, उपप्रधान लक्ष्मणसिंह कोटड़ी, सीतादेवी, धर्माराम, तनसिंह राखी, सुखाराम विश्नोई, गणपतराम, मन्जू  भील, मादारांम, विभाग अधिकारी  रविन्द्सिंह jen जलदायक बामसीन , सार्थ सिंदोलिया  समदड़ी, सुरेश व्यास po समदड़ी, आर चौहान एलएनटी, axn जगदीशसिंह, ASI महेश पंवार सहित विभाग के अधिकारी मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages