भाजपा राज में आमजन का कोई धणी धौरी नही:महंत - Do Kadam Ganv Ki Or

Do Kadam Ganv Ki Or

पढ़े ताजा खबरे गाँव से शहर तक

Recent Tube

test banner

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

16 मई 2017

भाजपा राज में आमजन का कोई धणी धौरी नही:महंत

@ सुनील दवे

बाड़मेर/समदड़ी। वरिष्ठ कांग्रेसी महन्त निर्मलदास महाराज ने समदड़ी पंचायत समिति क्षैत्र के मांगला, मजल,ढ़िढस, रामपुरा, करमावास, अजीत, सिलोर सहित अन्य गाँवो का दौरा कर आमजन से रूबरू होकर समस्याओं को सुना।

समदड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में अभी हाल ही में नसबन्दी के दौरान इलाज में लापरवाही बरतने के कारण मांगला गांव की महिला की काल कलवित अकाल मौत पर शोकाकुल परिवार जन से मुलाकात कर सवेंदना व्यक्त की दुःख की घड़ी में हर सम्भव सहयोग का भरोसा दिलाया। तथा उक्त घटनाक्रम को सरकार से निष्पक्ष जांच कर सख्त कानूनी कार्यवाही की मांग की जिससे भविष्य इस प्रकार घटना की पुरावृति ना हो। 
ग्रामीणों ने बताया कि भीषण गर्मी में अघोषित बिजली कटौती से मौसमी बीमारिया पैर पसार रही है नियमित पेयजल आपूर्ति प्रभावित हो रही है जिससे पशुधन पानी के लिए प्यासा मर रहा है। क्षैत्र के खेजड़ियाली, गिराद का ढाणा, तेजसिंह की ढाणी, जयपालो की ढाणी, सडला नाडा सहित अनेकों गाँवो में पेयजल की विकराल समस्या से पशु धन काल कलवित हो रहा है।
तपती धूप सरकार द्वारा नरेगा कर्मियों के लिए समय परिवर्तन ना करना सरासर गलत है।
समदड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सहित ग्राम पंचायत स्तर पर प्राथमिक चिकित्सा केंद्रों पर रिक्त पदों के कारण अस्पताल में आए दिन हो रही जनहानि पर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है जो सरकार की नाकामयाबियों को प्रदर्शित करती है । 
शिक्षकों के विरोध प्रदर्शन के उपरांत भी ग्रीष्मकालीन अवकाश में शिक्षकों के आवासीय प्रक्षिक्षण शिविर आयोजन कर उनको मानसिक प्रताड़ित किया जा जो कतई न्यायसंगत नही है।
क्षैत्र की सड़कें टूटी हुई है मात्र कागजों में पेच वर्क हो रहा है आमजन की मूलभूत सुविधाएं कही नजर नही आ रही है।
कानून व्यवस्था चौपट हो रही है आमजन स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहा है जनप्रतिनिधि सत्ता के अहंकार् में सरोबार है प्रदेश में आमजन का कोई धणी धौरी नही।
इस दौरान कांग्रेस सेवादल प्रदेश संगठन मंत्री हुकम सिंह अजीत, बालोतरा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष भंवर लाल मेघवाल,  सिलोर पूर्व सरपंच माधु सिंह राजपुरोहित, अजीत पूर्व सरपंच जोगाराम चौधरी, ढ़िढस पूर्व सरपंच खेताराम जांगिड़, पूर्व पंचायत समिति सदस्य चैनाराम मेघवाल, घेवर राम देवासी, युवा कांग्रेस विधानसभा महासचिव सुरेश सैन, महावीर भूरट, सुरेश मेघवाल साथ रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages